बार में डांस कर रही महिला का यौन उत्पीड़न, पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के ठाणे में एक बार में एक महिला के साथ यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 35 वर्षीय महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं के तहत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. ये घटना 21 सितंबर को माजीवाड़ा इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट और बार में हुई थी. लेकिन पीड़िता ने सोमवार को इस मामले में अपनी शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, ठाणे के माजीवाड़ा में स्थित बार में डीजे पर कुछ लोग नाच रहे थे. इसमें पीड़िता भी शामिल थी. उसी समय पांच लोगों ने उसे चारों तरफ से घेर गलत तरीके से छुआ और उसका यौन उत्पीड़न किया. आरोपियों में एक डॉक्टर भी शामिल था. सभी आरोपियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 74 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला) और 75(2) (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बताते चलें कि पिछले महीने ठाणे एक महिला बैंक कर्मचारी के यौन शोषण का मामला सामने आया था. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पनवेल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आरोपी को भारतीय न्याय संहिता के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, बैंक में ड्राइवर के तौर पर काम करने वाला आरोपी ने कुछ महीने पहले पीड़िता से दोस्ती की और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

Advertisement

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस दौरान आरोपी ने महिला की सहमति के बिना ही उसके वीडियो बना लिए. इसके बाद उन वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल करने लगा. महिला ने जब उसकी हरकतों का विरोध करना शुरू किया, तो उसने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की. इसके बाद तंग आकर पीड़िता ने थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हिमाचल के मजदूरों के लिए खुशखबरी! सुक्खू सरकार ने बढ़ाई मजदूरी

राज्य ब्यूरो, शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने अकुशल श्रमिकों की मजदूरी को 400 रुपये प्रति दिन और 12000 रुपये प्रति माह करने की अधिसूचना जारी कर दी है। इस संबंध में हिमाचल प्रदेश श्रम विभाग के तहत इसकी अधिसूचना जारी कर 1 अप्रैल 2024 से इसे लागू किया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now